करीना कपूर ने दी करण जौहर के जुड़वां बच्चों रूही और यश को जन्मदिन की बधाई
करीना कपूर ने दी करण जौहर के जुड़वां बच्चों रूही और यश को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर आज अपने जुड़वा बच्चों रूही और यश जौहर का चौथा जन्मदिन मना रहे हैं। प्रोड्यूसर हमेशा अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। और आज भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

करीना कपूर खान ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लिया और तैमूर के साथ रूही और यश की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में तीनों मनमोहक लग रहे हैं। तस्वीर में यश पीले और सफेद कुर्ता पायजामा सेट में नजर आ रहे हैं जबकि ताइमर को सफेद कुर्ता पायजामा सेट में रखा गया है । यश के खड़े होते ही उन्हें मुस्कुराते हुए देखा गया। दूसरी तरफ रूही पिंक बार्बी बैग ले जाते हुए नजर आ रही हैं और काफी दिवा लग रही थीं। करीना ने यश और रूही' को शुभकामनाएं दीं।

इसे अपने इंस्टाग्राम पर लेते हुए करण जौहर ने लिखा, “A birthday toodles is a must! The fashion critics are back to roast me! Happy birthday to the loves of my life! #roohiandyash." वर्क फ्रंट पर करण जौहर ब्रह्मास्त्र, जग जूग जीयो, शेरशा, सोयवंशी और शकुन बत्रा की अनाम नेक्स्ट का निर्माण कर रहे हैं। वह करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और अन्य अभिनीत तख्त शीर्षक से एक पीरियड ड्रामा भी डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

इस तारीख से शुरू होगा केरल का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2021

आईएफएफ 'Qissa' स्क्रीनिंग द्वारा इरफ़ान खान को अर्पित करेंगे श्रद्धांजलि

इस फिल्म पर धमकी भरा ट्वीट करने वाला अपराधी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -