तैमूर ने बड़े भाई इब्राहिम संग फ्लॉन्ट किया टैटू
तैमूर ने बड़े भाई इब्राहिम संग फ्लॉन्ट किया टैटू
Share:

करीना कपूर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों में है। करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के फोटोज शेयर करने में भी सबसे आगे हैं। वैसे तैमूर अपने बड़े भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। और दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। जी दरअसल सारा और इब्राहिम दोनों ही करीना कपूर के बच्चों के साथ क्यूट तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं और सभी को एन्जॉय करते हुए कई बार देखा जा चुका है। वहीँ करीना कपूर के साथ भी इब्राहिम और सारा अली खान की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है। अब हाल ही में करीना कपूर ने इब्राहिम और तैमूर की तस्वीर भी शेयर की है और खास कैप्शन डाला है।

आपको बता दें कि बीते बुधवार को सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू का जन्मदिन था। ऐसे में छोटी बहन इनाया के जन्मदिन के मौके पर इब्राहिम और तैमूर ने मैचिंग टैटू बनवाया। आप देख सकते हैं करीना ने इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में ‘बिग ब्रदर’ लिखा। वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम खान ने भी यह तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'इकलौता शख्स जिसके साथ मैं मैचिंग टैटू बनवा सकता हूं।'

जी दरअसल दोनों सोहा अली खान की बेटी और छोटी बहन इनाया के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान ही दोनों ने साथ में मैंचिंग टैटू फ्लॉन्ट किया। आप देख सकते हैं तस्वीर में इब्राहिम खान ने चेक्ड शर्ट पहना हुआ है और तैमूर डेनिम शर्ट में प्यारी सी स्माइल देते नजर आ रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो करीना कपूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

करीना ने शेयर की इनाया की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को प्रभास ने भेजी बिरयानी, ख़ुशी से झूमी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -