अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती नजर आईं करीना कपूर खान
अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती नजर आईं करीना कपूर खान
Share:

करीना कपूर खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहने लगी हैं। हर दिन उनकी नयी तस्वीरें फैंस का दिल जीत लेती हैं। करीना कभी अपनी पाउट वाली सेल्फी शेयर कर देती हैं तो कभी फैमिली फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब इस बार अदाकारा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक बड़ी बेहतरीन फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मल्लिका भट्ट, अमृता अरोड़ा संग मिलकर पार्टी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीँ इस पार्टी की तस्वीर उन्होंने शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर अपनी गर्ल गैंग को ग्लैमरस दिखने में टक्कर देती नजर आ रही हैं। जी दरअसल करीना ने व्हाउट शर्ट के साथ डेनिस शॉर्ट पहना है। वहीँ उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग श्रग और पैंट पहना है। ग्लैमरस अंदाज दिखाने में दोनों एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही हैं। अपनी दोस्तों के साथ करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरी फॉरएवर गर्ल।'

अब करीना का ये पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। वैसे करीना कपूर के बारे में बात करने तो वह बीते दिनों ही पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई थीं।अपने पूरे परिवार के साथ अदाकारा ने पति सैफ का बर्थडे मालदीव में ही मनाया था। वहीँ मालदीव से करीना ने अपनी फैमिली की खूब सारी फोटोज शेयर कीं जो हम आपको दिखा चुके हैं। वहां से फैंस को करीना और जेह की खूब सारी फोटोज देखने को मिलीं जिसका सभी को बेताबी से इंतज़ार था।

फिर मुसीबत में फंसे अरमान कोहली, NCB ने लिया हिरासत में

5 दिन में 1।5 लाख नए मामले दर्ज होने से केरल का हाल बेहाल, आखिर कर क्या रही है सरकार?

टाटा स्टील अगले 3 वर्षों में झारखंड में क्षमता विस्तार के लिए निवेश करेगी इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -