'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म होते ही करीना ने शेयर की आमिर संग तस्वीर
'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म होते ही करीना ने शेयर की आमिर संग तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार माँ बनने वाली हैं। जी दरअसल करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वहीँ इस दौरान भी वह अपनी अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग करने में व्यस्त रहीं हैं। वैसे अब उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर आमिर खान संग फोटो शेयर करते हुए उन्होंने दी है। इसी के साथ ही करीना ने कोरोना काल में शूटिंग के दौरान के अनुभव को भी साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आप देख सकते हैं जो तस्वीर करीना ने शेयर की है उसमे करीना और आमिर खेत के पास कुर्सी डालकर बैठे हुए हैं। वहीँ इस दौरान करीना का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर कर बेबो ने कैप्शन में लिखा है, "हर सफर का अंत आता है। आज मैंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म कर ली है। मुश्किल समय था।। महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस।। लेकिन कोई भी उस पैशन को रोक नहीं सकता, जो हमने शूट किया है। सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए।"

 आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का अडॉप्टेशन है। वैसे इस फिल्म को पहले 2020 की क्रिसमस के दिन रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। जी दरअसल अब तक उनकी क्रिसमस पर जितनी भी फ़िल्में आईं हैं सभी हिट हुईं हैं और अब आमिर को 'लाल सिंह चड्ढा' से भी यही उम्मीद है।

कल है अधिकमास अमावस्या, भूलकर भी न करें ये 5 काम

नए गाने के लिए नेहा ने रचा शादी और प्यार का ड्रामा, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'

नवरात्रि पर अपनाएं ये पांच उपाय, भरेगा धन और वैभव का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -