दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर
दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे उन्होंने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है हालाँकि अब तक उसके नाम का खुलासा नहीं हो पाया है। अपने बेटे के जन्म के बाद से करीना कुछ वक्त तक सोशल मीडिया से दूर रही हैं लेकिन अब वह वापस आ चुकीं हैं। माँ बनने के बाद करीना कपूर ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी वापसी कर ली है।

बीते सोमवार को एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल यह दूसरी डिलीवरी के बाद बेबो की पहली तस्वीर है जिसे देख फैंस उनकी तारीफें करते नहीं तक रहे हैं। करीना की ये तस्वीर एक सेल्फी फोटो है जिसमें वह बड़ी दिलकश नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में करीना ने आंखों पर सन ग्लासेस लगाए हुए हैं और सिर पर हैट पहनी हुई है। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि करीना ने ये फोटो में अपनी बालकनी में बैठकर ली हैं। वैसे इस दौरान वो स्काय ब्लू कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनका लुक बड़ा प्यारा है।

वैसे करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- हैलो सभी लोगों...। आपको बहुत मिस किया। वैसे बीते दिनों ही यह खबरें आई थी कि सैफ और करीना खास अंदाज में अपने दूसरे बेटे को फैन्स से रूबरू कराने की तैयारी में हैं। आप सभी को बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस के चलते करीना और सैफ अपने न्यूली बॉर्न बेबी को लेकर काफी सतर्क हैं और दूसरे बेटे के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं।

एक झटके में सस्ता हो जाएगा पेट्रोल-डीजल, सरकार उठा सकती है ये बड़ा कदम

इस बार ODI से इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है आराम

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -