करीना कपूर ने शेयर की स्विमिंग पूल के पास आराम फरमाते सैफ अली खान की तस्वीर
करीना कपूर ने शेयर की स्विमिंग पूल के पास आराम फरमाते सैफ अली खान की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आती हैं। हर दिन वह अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। करीना अपनी जिंदगी से भी फैन्स को रूबरू करवाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं। अब हाल ही में करीना ने अपने इन हाउस स्विमिंग पूल की फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक ओर करीना का शानदार स्विमिंग पूल नजर आ रहा है और दूसरी ओर स्विमिंग पूल के पास कुर्सी पर सैफ अली खान आराम फरमाते दिख रहे हैं।

वैसे करीना ने यह तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और इसे उनके फैन क्लब्स ने शेयर करना शुरू कर दिया है। वैसे करीना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- ''आगे देख रही हैं और पूरा भरोसा बना हुआ है।'' आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिन ही करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिससे पता लगा रहा था कि करीना ने पांच किलोमीटर से अधिक वॉकिंग की है। इसी के साथ ही करीना ने कैप्शन में लिखा था- ''लॉकडाउन का मतलब ये नहीं कि आप हार मान जाएं।'' वैसे करीना के इस पोस्ट को फैन्स ने काफी मोटिवेटिंग कहा था।

आपको हम यह भी बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। मिली जानकारी के अनुसार लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा करीना करण जौहर की तख्त में भी दिखाई देने वाली है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं। वैसे अब तख़्त आएगी या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता है।

हर दिन वैक्सीनेशन प्रक्रिया में आ रही गिरावट, कारण सिर्फ एक।।।

तेलंगाना में टूटा कोरोना रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में 5926 संक्रमित केस आए सामने

इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -