योगा करते वक्त इतनी सेक्सी लगती हैं करीना, देखकर थम जाएंगी निगाहें
योगा करते वक्त इतनी सेक्सी लगती हैं करीना, देखकर थम जाएंगी निगाहें
Share:

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस कहीं जाने वाली मशहूर अदाकारा करीना कपूर इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि उन्हें अपने फैंस को किस कदर खुद से जोड़कर रखना है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि करीना की ये तस्वीर साफ तौर से दर्शा रही हैं. करीना को उनकी फिटनेस के लिए खास तौर से जाना जाता है और ये बात पूरी दुनिया जानती हैं कि करीना की इस फिटनेस का राज है योगा.

इन दिनों करीना योगा की क्लासेस ले रही हैं और अपने फिगर को और ज्यादा फिट कर रहीं हैं. तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन बढ़ गया था और इस वजह से वो अनफिट भी दिखने लगी थीं लेकिन करीना ने प्रेग्नेंसी के बाद अपनी कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज़ से पहले ही खुद को फिट कर लिया था. योगा करने के बाद से ही करीना दिन पे दिन और ज्यादा सेक्सी होती जा रहीं हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें आप योगा के दौरान करीना का किलर लुक देख सकते हैं.

Related image

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं करीना ने पीच कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक कलर के टाइटस पहने हुए हैं. करीना नो मेकअप लुक में भी बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को करीना के इंस्टाग्राम फैन पेज से शेयर किया गया है और सभी जगह करीना की फिटनेस और उनके सेक्सी योगा की खूब तारीफे हो रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल

'BATMAN' बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, नजर आया बेहद क्यूट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -