बिना मास्क के बेटे संग निकले सैफ-करीना, जमकर हो रहे ट्रोल
बिना मास्क के बेटे संग निकले सैफ-करीना, जमकर हो रहे ट्रोल
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन कहीं कहीं इसे लेकर बहुत सी छूट दे दी गई है. ऐसे में बीते दिन करीना कपूर खान शाम को अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मरीन ड्राइव की सैर के लिए निकली थीं. वहीं अनलॉक फेज 1.0 को लेकर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स को भी काफी उत्साह था और इसी के चलते पटौदी परिवार के ये सदस्य अपनी पहली वॉक के लिए बाहर निकले. वहीं ऐसा लग रहा है सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये बात रास नहीं आई. जी दरअसल जब करीना सैफ निकले तो दोनों ने मास्क नहीं पहना था और अब दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन फोटोज में आप देख सकते हैं करीना, सैफ और तैमूर को मरीन ड्राइव पर स्पॉट किया गया. वहीं अब यूजर्स ने सैफ पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. जी दरअसल इस दौरान कुछ ने पूछा कि ''सैफ तुम्हारा मास्क किधर है?'' इसी के साथ कईयों ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को दोष दिया. वहीं इस समय फोटो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हर कोई सैफ अली खान के मास्क ना पहनने को लेकर सवाल उठा रहा है. इसी के साथ लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कई लोग इस दौरान पटौदी परिवार के बाहर जाने पर खुश भी नजर आए हैं लेकिन अधिकतर लोग उनकी बुराई कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान एक यूजर ने ये भी कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए कोरोना भाग गया था इसलिए सैफ बिना मास्क के हैं. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- सभी लम्बे समय तक घर में रहने के बाद बाहर निकल रहे हैं और ऐसे में सबको कुछ पल के लिए खुली हवा में सांस लेनी है. ट्रोल होने के कुछ समय बाद सैफ-करीना का एक वीडियो भी सामने आया. जिसमें दोनों मास्क पहने दिखे.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

डॉक्टर्स की फैमिली से ताल्लुक रखते है टीकू तलसानिया, बचपन से एक्टर बनने का था सपना

जब शिल्पा ने किया था खुलासा- 'हर गर्लफ्रेंड से एक मंगनी कर लेते थे अक्षय कुमार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -