सैफ-करीना-करिश्मा ने लंदन में जमकर की पार्टी, तस्वीरें बटोर रही सुर्खियां
सैफ-करीना-करिश्मा ने लंदन में जमकर की पार्टी, तस्वीरें बटोर रही सुर्खियां
Share:

करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा के साथ लंदन में हैं. जबकि पिछले हफ्ते दोनों मुंबई में कुछ समय बिताने के बाद दोबारा लंदन वापस चले गए हैं. बता दें कि जहां उनको रविवार रात सैफ अली खान, उनकी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ एक पार्टी का आनंद लेते हुए देखा गया है और इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली हैं. 

दरअसल, बात यह है कि करिश्मा कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर लंदन की पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की गई है. जबकि फोटोज में यह साफ पता चलता है कि तीनों साथ में कितनी मस्ती कर रहे हैं. हल ही में सामने आई फोटो में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक साथ पोज देते हुए दिखाई दिए हैं और इसके साथ ही दूसरी फोटो में करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और कुछ दोस्त साथ में पार्टी एंजॉय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इसके साथ ही करिश्मा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि Twinning once again. वहीं आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ पार्टी करती हुई नजर आती ही रहती हैं और इसके अलावा करिश्मा एवं करीना को कई मौको पर साथ भी देखा जाता रहा है. जबकि अब हाल ही में करिश्मा कपूर द्वारा अपनी मां बबिता शिवदासानी और बहन करीना कपूर के साथ की फोटो भी शेयर की गई थी.

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

खान परिवार में आई नई खुशियां, अरबाज खान ने किया ऐसा काम

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -