किसके जैसा दिखता है करीना कपूर का दूसरा बेटा, अभिनेत्री ने किया खुलासा
किसके जैसा दिखता है करीना कपूर का दूसरा बेटा, अभिनेत्री ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को आज कौन नहीं जानता। करीना ने अपने काम से लेकर अपने निजी जीवन तक से लोगों को आनंदमय किया है। वैसे वह दिनों अपनी प्रेग्नेंसी किताब बाइबल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव शेयर किया है। इसी के साथ ही अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के बारे में भी फैंस को कई बातें बताई हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि करीना अपने छोटे बेटे जेह को सोशल मीडिया से दूर रखती हैं लेकिन उन्होंने अपने छोटे बेटे के बारे में बुक में कुछ खास बताया है।

आप देख सकते हैं करीना ने अपनी किताब में बताया है कि 'उनका छोटा बेटा जेह उनकी तरह दिखता है। वहीं तैमूर अपने पिता सैफ की तरह दिखते हैं।' वैसे अब तक करीना ने अपने फैंस को जेह की झलक नहीं दिखाई है। करीना जब भी जेह की तस्वीर शेयर करती हैं उनके फेस पर स्टिकर लगा देती हैं जो आप देखते ही होंगे। एक मशूहर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो करीना ने किताब में लिखा है कि, 'उनके दोनों बच्चे बिल्कुल अलग हैं। टीम अपने पापा सैफ की तरह दिखता है और जेह उनकी तरह।'

इसी के साथ उन्होंने लिखा है, 'तैमूर आउटगोइंग और तेज है। मैंने नोटिस किया कि वह जब तीन महीने का था तब भी ऐसा ही था। वहीं जेह बहुत शांत है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि करीना और सैफ ने जेह के जन्म से पहले ही ये फैसला ले लिया था कि वह अपने बच्चे को मीडिया से दूर रखेंगे। जी दरअसल ऐसा उन्होंने तैमूर को मिली लाइमलाइट की वजह से किया था और इसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था।

वायरल सेक्स वीडियो मामले में दो AAP नेता हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

ब्रालेट पहने नजर आईं कंगना, ट्रोलर्स बोले- 'आपने ये क्यों पहनी हुई है'

VIDEO: इवेंट के बीच मास्क नहीं उतार पाईं कियारा आडवाणी, आमिर खान ने की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -