करीना और सैफ के रिश्ते के बारे में जानते थे ये अभिनेता, छुपाने की वजह जानकार रह जायँगे हैरान
करीना और सैफ के रिश्ते के बारे में जानते थे ये अभिनेता, छुपाने की वजह जानकार रह जायँगे हैरान
Share:

करीना कपूर  और सैफ अली खान की जोड़ी सिनेमाजगत में काफी मशहूर है। इनकी शादी को सात वर्ष हो चुके हैं। सैफीना के बीच उम्र का फासला दस साल का है परन्तु इन दोनों के रिश्ते में कभी भी इसका असर दिखाई नहीं दिया। हाल ही में करीना ने अपने और सैफ के बारे में ऐसी बात बताई जिसे अब तक कोई भी जानता नहीं होगा। खास बात है कि इस बात का कनेक्शन अक्षय कुमार से है। 

 'गुड न्यूज' (Good Newwz) फिल्म के कलाकार अक्षय कुमार इस इवेंट के दौरान करीना और अक्षय ने कई बातें की। इसी दौरान करीना ने सैफ से जुड़ी निजी जिंदगी की अहम बात बताई। करीना ने अक्षय के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर कहा- 'अक्षय ही पहले ऐसे व्यक्ति थे जो यह जानने थे कि उनके मन में सैफ के लिए भावनाएं हैं।' करीना ने आगे कहा- 'अक्षय ने इस बात को सीक्रेट रखा। मेरा अच्छा दोस्त है। मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद है कि अक्षय को सब पता था लेकिन कभी भी उन्होंने यह बात किसी को नहीं कही। वह हमारे परिवार की तरह हैं।' करीना के यह कहते ही अक्षय ने कहा- 'ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के बगल में था।'

करीना और सैफ की फिल्म 'गुड न्यूज' आने वाली है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें करीना-अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। फ़िलहाल यह पहली फिल्म नहीं है जिसमें करीना और अक्षय ने एक साथ काम किया है। इसके पहले भी यह दोनों सितारे बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके हैं।  इन फिल्मों में 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'एतराज', 'तलाश', 'बेवफा' के अलावा कई और फिल्में हैं। आपको बता दें, करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी। करीना कपूर ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि पहले वो दोनों घर से भागने वाले थे क्योंकि वे अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते थ । शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया। 

 

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

माधुरी ने शेयर किया 90 दशक का यह फोटो, बोल्ड अंदाज में दिखी धकधक गर्ल

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -