दूसरे बेटे के जन्म के 4 महीने बाद स्लिम हुईं करीना, शेयर की सेल्फी
दूसरे बेटे के जन्म के 4 महीने बाद स्लिम हुईं करीना, शेयर की सेल्फी
Share:

प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है, इस बात से हम सभी वाकिफ है। ऐसे में उस वजन को कम कर पाना सभी के बस की बात नहीं होती है लेकिन करीना कपूर ने उस वजन से छुटकारा पा लिया है। जी दरअसल करीना कपूर अपने दूसरे बेटे के जन्म के चार महीने बाद ही वापस स्लिम हो गईं हैं। आप सभी को याद हो तो करीना ने इसी साल फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव थीं। उस दौरान भी वह फिटनेस से जुड़ी बातें लोगों के साथ शेयर करती रहती थीं।

केवल इतना ही नहीं बल्कि करीना अपने दूसरे बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही काम पर लौट आई थीं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी नयी फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है। इस फोटो में वह अपने पुराने अवतार में दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपना फिट लुक दिखा रही हैं। वैसे करीना ने यह फोटो दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी और यह एक मिरर सेल्फी है। इसमें करीना का वजन काफी कम नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं फोटो के ब्रैकग्राउंड में करीना और सैफ का खूबसूरत स्वीमिंग पूल दिख रहा है।

इसी के साथ योगा मेट भी दिख रही है, जिससे लगता है कि करीना ने योगा के बाद यह फोटो शेयर की थी। वैसे इस फोटो को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'मिरर ग्लास में चीजें जितनी पास होती हैं, उससे ज्यादा करीब नजर आती हैं। इसलिए दूरी बनाकर रखें, क्योंकि अब यह सामान्य बात है।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखाई देंगी।

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

मध्य प्रदेश में लगा वीकेंड लॉकडाउन, जानिए क्या है खुला और क्या बंद?

राजौरी में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -