इस अभिनेता के साथ बोल्ड रोमांटिक सीन करने के बाद करीना ने कहा- वो मेरे भाई जैसा है....
इस अभिनेता के साथ बोल्ड रोमांटिक सीन करने के बाद करीना ने कहा- वो मेरे भाई जैसा है....
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अक्सर अपने बेटे तैमूर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार करीना तैमूर के लिए नहीं बल्कि एक बयान को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. करीना इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार हैं. उन्होंने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में करीना की जोड़ी अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थी. लेकिन एक बात जो शायद आपको पता ना हो और वो ये हैं कि करीना इस फिल्म में रोमांटिक सीन करने से कतरा रही थी.

दरअसल इस फिल्म में करीना और अभिषेक क़े बीच रोमांटिक सीन्स फिल्माने थे इस पर करीना डायरेक्टर से कहती हैं कि- वह यह कैसे करे? क्योकि अभिषेक उनके भाई जैसे हैं. इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने हाल ही में एक शो के दौरान किया था. अभिषेक ने कहा कि करीना के साथ वो उनका पहला रोमांटिक सीन था जिसे वो कभी नहीं भूल सकते हैं.

बातचीत में अभिषेक ने बताया कि इस सीन को करने के दौरान करीना ने उनसे कहा कि, 'मैं आपके साथ प्यार वाला सीन कैसे कर दूं, आप मेरे भाई जैसे हैं. एबी आप मेरे भाई जैसे हैं.' इतना ही नहीं अभिषेक ने बताया कि करीना ने जेपी सर (फिल्म के डायरेक्टर) को भी कहा कि जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है.

खास बात तो ये हैं कि जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब करीना की बड़ी बहन करिश्मा और अभिषेक के बीच काफी करीबियां थी. करिश्मा अभिषेक से मिलने फिल्म के सेट पर भी जाया करती थी. साल 2002 में तो करिश्मा और अभिषेक ने सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में इन दोनों का रिश्ता टूट गया था.

प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया सेक्स करने का दबाव

डायरेक्टर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -