ब्लैक कॉकटेल लुक में करीना ने रैंप पर बिखेरा अपनी हॉट अदाओं का जलवा
ब्लैक कॉकटेल लुक में करीना ने रैंप पर बिखेरा अपनी हॉट अदाओं का जलवा
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर आए दिन अपने हॉट लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में रोजाना किसी ना किसी एक्ट्रेसेस ने अपनी हॉट अदाओं के जलवा बिखेरा था और इस इवेंट का आखिरी दिन करीना कपूर खान के नाम रहा. जी हाँ... करीना ने इस इवेंट में शांतनु निखिल के लिए रैंपवॉक किया था और इस दौरान उनका कातिलाना अवतार देखने को मिला है.

हाल ही में करीना की कुछ लेटेस्ट और बेहद हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो अब तेजी से वायरल भी हो रही है. शो की शोस्टॉपर बनी करीना ने ब्लैक कलर के कॉकटेल गाउॅन में अपने स्टनिंग लुक के जरिए सभी को घायल कर दिया था. तस्वीरों में आप करीना के इस किलर लुक को देख सकते हैं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने प्ले पोनी हेयरस्टाइल बनाई थी और डार्क रेड लिप्स उनके लुक को कम्प्लेटे कर रहे थे.

हर बार की तरह इस बार भी करीना का कांफिडेंश उनकी आंखों में साफ नजर आ रहा था. सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा भी इस फैशन वीक में रैंपवॉक करती नजर आईं. इन दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी एक दिन पहले रैंपवॉक करते नजर आए. अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर मशहूर डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के शो में शोस्पॉटर थे.

तो इस महीने से शुरू होने वाली है दबंग 3 की शूटिंग शुरू, फिर होगा करीना का आइटम नंबर

दबंग-3 में भी सलमान के साथ ठुमके लगाने को तैयार हैं करीना

मम्मी करीना को मेकअप में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते तैमूर, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -