दोबारा दोस्त बनी बेबो और देसी गर्ल, 'डांस इंडिया डांस' के सेट से सामने आईं तस्वीरें
दोबारा दोस्त बनी बेबो और देसी गर्ल, 'डांस इंडिया डांस' के सेट से सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में आजकल वह इंडिया में हैं और अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. ऐसे में प्रियंका इस वक्त आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के लिए कई शोज में जा रहीं हैं. वैसे प्रियंका की इस फिल्म का ट्रेलर काफी वक्त पहले ही आ चुका है वहीं अब इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है. ऐसे में हाल ही में प्रियंका अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए डांस इंडिया डांस 7 के सेट पर पहुंची और हम जानते ही हैं कि इस शो को करीना कपूर खान जज कर रही हैं.

वहीं करीना और प्रियंका को एक साथ इस शो पर देखना मानो फैंस के लिए एक तोहफे के बराबर रहा क्योंकि दोनों काफी समय से एक दूजे की दुशमन थीं लेकिन अब दोस्त बन गईं हैं. दोनों तस्‍वीरें के लिए मुस्‍कुराते हुए पोज भी दिया और दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी. आप देख सकते हैं करीना यहां पिंक कलर के गाउन में दिखीं तो वहीं प्रियंका ने यहां डार्क ग्रे शॉर्ट सूट में नजर आईं. प्रियंका का स्टाइल भी देखेत ही बन रहा था और वह सेक्सी दिख रहीं हैं.

अब इन तस्वीरों को देखकर यूँ लग रहा है मनो दोनों अपने बीच के विवादों और मुद्दों को पीछे छोड़ आगे बढ़ गई है और दोनों ने सेट पर ढेर सारी मस्ती की है जो साफ़ दिखाई दे रही है. वहीं आप देख सकते हैं एक वीडियो में दोनों नाचते दिख रहीं हैं. दोनों इसी साल करण जौहर के शो में साथ नजर आ चुकीं हैं.

कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -