करीना कपूर से अपनी तारीफ सुन गदगद हुई उर्फी जावेद, बोली- 'मैं तो मर जाऊंगी, बाए...'
करीना कपूर से अपनी तारीफ सुन गदगद हुई उर्फी जावेद, बोली- 'मैं तो मर जाऊंगी, बाए...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउफिट्स से प्रशंसकों को चौंका देती हैं। उर्फी को कई दफा अपने आउटफिट्स के कारण ट्रोल्स का शिकार होना पड़ता है। लेकिन कभी-कभी उनकी प्रशंसा भी की जाती है। जैसे हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर ने उर्फी जावेद की प्रशंसा की। इसके बाद से ही उर्फी की खुशी का ठिकाना नहीं है।

उर्फी जावेद के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और फैशन आइकन करीना कपूर खान से तारीफ मिलना एक बड़ी बात है। उर्फी भी इस बात से इत्तेफाक रखती हैं तथा सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने अपनी ये खुशी भी जताई है। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की जिसमें करीना कपूर द्वारा उनकी प्रशंसा की गई थी। इस मौके पर उर्फी जावेद काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं और देखकर लग रहा है कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

वही इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- क्यााााा, करीना ने ऐसा कहा कि वो मुझे पसंद करती हैं। मैं तो मर जाऊंगी, बाए, मैं नहीं जी सकती, क्या वाकई में ऐसा हुआ है? उर्फी जावेद के इस पोस्ट को देखकर तो ये स्पष्ट है कि करीना कपूर से अपनी प्रशंसा सुन उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वे खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में उर्फी जावेद की प्रशंसा की तथा कहा कि वे उर्फी की फैशन च्वाइस और उनके आत्मविश्वास से काफी इंप्रेस हैं। वो जिस प्रकार से चलती हैं वो अंदाज भी करीना को पसंद है। करीना ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद काफी कूल हैं तथा बेहतरीन हैं। उर्फी जावेद के लिए करीना से ऐसा कॉम्प्लिमेंट मिलना बड़ी बात है तथा उर्फी इस बात का जश्न मना रही हैं।

'आपको अब बदल हुई उर्फी जावेद दिखेगी', एक्ट्रेस ने ट्वीट ने फैंस को किया हैरान

अंजलि अरोड़ा को देखते ही टूट पड़ी लोगों की भीड़, वायरल हुआ VIDEO

अब कोरोना ने ख़राब की इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -