करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'मैं इंतजार कर रही हूं'
करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'मैं इंतजार कर रही हूं'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। करीना आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर करती हैं। वैसे इन दिनों करीना प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहीं हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं। करीना कपूर ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी आकर्षक दिख रही है। इस फोटो को अब तक 45 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। करीना कपूर इस तस्वीर में ब्लैक स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने सोफे पर बैठकर पोज दिए हैं। अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, "मैं इंतजार कर रही हूं।।।" वैसे ऐसा लग रहा है जैसे करीना अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का बेताबी से इंतज़ार कर रहीं हैं

इस फोटो में करीना कपूर का स्टाइल काफी प्यारा दिख रहा है। वैसे एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत" तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "आप मेरी पसंदीदा हो।।।" इसी के साथ अन्य भी कई यूजर है जिन्होंने फायर इमोजी और हार्ट इमोजी के जरिए भी अपना रिएक्शन दिया। काम के बारे में बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका में काम किया था। वैसे इस फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

स्वप्निल से सायशा बने करीना-दीपिका के फैशन डिजाइनर

‘Thank God’ फिल्म में धमाल मचाएंगे अजय, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह

अक्षय ने शुरू की बच्चन पांडेय की शूटिंग, शेयर की नयी लुक की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -