पिंक ड्रेस में सेक्सी पोज़ देकर फैंस को घायल कर रही करीना
पिंक ड्रेस में सेक्सी पोज़ देकर फैंस को घायल कर रही करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें बेबो अब भी बोल्डनेस के मामले में बाकि एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं. करीना को तो सबसे कूलेस्ट मम्मी भी कहा जाता है. आए दिन करीना अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें करीना रोजाना ही हॉट फोटोशूट करवाती हैं जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर करीना की सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है.

हर बार ही करीना कपूर अपने हॉट लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बन रही हैं. इस बार फिर करीना ने एक सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है. हाल ही में करीना कपूर ने जो फोटोशूट कराया है उसमे उनका पिंक अवतार देखने को मिला है. हर बार की तरह इस बार भी करीना ने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है और इसके साथ उन्होंने पिंक लिपस्टिक लगाईं है.

इस लुक में करीना बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. करीना के इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. पिंक ऑउटफिट पर तो करीना ने अपने बालों को खुला रखा है जो उनकी खूबसूरत को और ज्यादा बढ़ा रहा है. करीना कपूर सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म तख़्त की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -