हेलो मैग्जीन के लिए करीना ने दिखाया अपना गॉर्जियस अंदाज
हेलो मैग्जीन के लिए करीना ने दिखाया अपना गॉर्जियस अंदाज
Share:

बॉलीवुड की बेबो उर्फ़ करीना कपूर ने हाल ही में हेलो मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटोशूट में करीना ने डार्क मेहरून रंग की ड्रेस पहनी है जो काफी आकर्षक लग रही है. इस ड्रेस में बेबो का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि करीना कुछ समय पहले ही लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं थीं जहाँ पर उन्होंने ब्लू और सिल्वर रंग की ड्रेस में सभी के दिलों में अपनी जगह बनाया थी.

अपने हॉट लुक के जरिए आग लगा रही ये विवादित एक्ट्रेस

बेबो अक्सर ही अपने हॉट अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में बस जाती हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. करीना ने यह फोटोशूट हेलो मैगजीन के कवर के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह सबसे अलग अंदाज में दिख रहीं हैं. करीना को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था और अब करीना जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी तैयारियां वह जनवरी 2019 से शुरू करेंगी.

'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

 

फिलहाल करीना अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बेटे तैमूर को दे रहीं हैं. तैमूर को समय देने के लिए करीना और सैफ ने एक डील की है जो यह है कि एक साल सैफ काम करेंगे तो करीना तैमूर को वक्त देंगी और अगर करीना काम करेंगी तो सैफ तैमूर को वक्त देंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स

इन गानों से बनाए अपनी जन्माष्टमी को सबसे ख़ास

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अपनी शादी को लेकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल खुश कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -