लॉकडाउन के बीच पार्टी करती नजर आईं यह बॉलीवुड अभिनेत्रियां
लॉकडाउन के बीच पार्टी करती नजर आईं यह बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी अपने अपने घरों में कैद हो चुके हैं फिर वह आम लोग हो या स्टार्स. इन दिनों कई स्टार्स अपने अपने घरों में कैद हैं और कुछ ना कुछ करते दिखाई दे रहे हैं. अब तक कई स्टार्स ने अपने कई वीडियो और फोटोज शेयर कर बताया है कि वह क्या कर रहे हैं. कोई झाड़ू लगा रहा है, कोई पोछा लगा रहा है तो कोई बर्तन धो रहा है लेकिन करीना पार्टी कर रहीं हैं.

जी हाँ, इन दिनों करीना, अमृता अरोड़ा और मलाइका के साथ पार्टी कर रही है. आप जानते ही हैं इस समय देशभर में लॉकडाउन है जिस वजह से सितारे अपने-अपने घरों में कैद है. वहीँ इस बीच मजेदार तरीका करीना ने निकाला अहइ और वह पार्टी में मशरूफ नजर आईं हैं. जी हाँ, करीना की गर्ल गैंग पार्टी कर रही है. सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज को मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद शेयर किया. आपको बता दें कि सभी ने एक जगह पर नहीं बल्कि वीडियो कॉल के जरिए गर्ल्स पार्टी की.

जी हाँ, वहीँ मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की, उसमें वह करीना कपूर, अमृता अरोड़ा के साथ एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा- 'सोशल डिस्टेंसिंग... हम लोग एक साथ खाना बना रहे हैं, बात कर रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं. लेकिन अपने अपने घर में.' आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड सितारे भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं इस कारण सभी अपने अपने घरों में कैद हैं.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

पीएम मोदी की मन की बात सुनकर इस एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -