वैकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं करीना कपूर, बिकिनी में आईं नजर
वैकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं करीना कपूर, बिकिनी में आईं नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आज कौन नहीं जानता । अदाकरा अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने खूबसूरत फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे इन दिनों करीना मालदीव में हैं। यहाँ वह अपने बेटे जहांगीर के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं और उनके फोटोज भी सामने आये हैं। जी दरअसल हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में करीना बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं करीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

वैसे करीना इन दिनों बिकिनी लुक में कई तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं और उनकी हर तस्वीर कमाल की लग रही है। वैसे फिलहाल अदाकारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह मालदीव में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं ब्लैक कलर की बिकिनी में उनका लुक बेहद कूल दिख रहा है। करीना ने एक से बढ़कर एक कई तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की है। फिलहाल करीना का ये बिकिनी लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे इससे पहले करीना करीना कपूर बीते शुक्रवार की सुबह नाश्ते के लिए पहुंचीं तो उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर क्लिक की थी जो आप यहाँ देख सकते हैं। करीना ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में पूछ लिया - ''where is my baby?'' आपको हम यह भी बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में होंगे। कुछ समय पहले ही दोनों को मुंबई में शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था, जहां करीना और आमिर दोनों ही फिल्म के अपने लुक में नजर आए थे।

'धर्मान्तरण करने वाले नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव।।।', झारखंड में आदिवासियों का ऐलान

AAP नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा 'राखी सावंत', भड़की कविता कौशिक ने कही यह बात

त्रिची कोविड वैक्सीन शिविर में टीकाकरण के बाद दिया जा रहा है उपहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -