'लाल सिंह चड्ढा' का नया लुक शेयर करते हुए करीना ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान एवं सुपरस्टार आमिर खान शीघ्र ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाले हैं। दोनों में ऑन स्क्रीन के साथ वास्तविक जिंदगी में भी बहुत अच्छी केमिस्ट्री है। ऐसे में आज रविवार को करीना कपूर खान ने आमिर खान के 56वें बर्थडे पर उनके प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया है। करीना कपूर खान ने अपने 'लाल सिंह चड्ढा' को-स्टार आमिर खान को बहुत अलग अंदाज में उनके 56वें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वही उन्होंने इस अवसर पर फिल्म से मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक नया लुक साझा कर दिया है। यह लुक सामने आते ही खूब वायरल हो रहा है। करीना ने मूवी से आमिर खान की एक अनदेखी फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे लाल, तुम्हारी तरह कोई दूसरा नहीं है। मैं प्रतीक्षा नहीं कर पा रही कि लोग इस मूवी में तुम्हारे जादू को कब देखेंगे।'

साथ ही इस तस्वीर में मिस्टर परफेक्शनिस्ट पगड़ीदार लुक तथा लंबी दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं, वह खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उनके गले में एक इंची टेप पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वह कुर्सी पर बैठे हुए हैं तथा उनकी मुस्कान बहुत आकर्षक लग रही है। आपको बता दें कि इस मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान तथा करीना कपूर खान नौ वर्ष पश्चात् के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं। आमिर तथा करीना '3 इडियट्स' एवं 'तलाश' के पश्चात् बड़े पर्दे पर फिर से साथ आ रहे हैं। 

डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात

आलिया भट्ट को नहीं है रणबीर कपूर की चिंता, बीमार हालत में छोड़कर निकल गई जयपुर

इस मशहूर विलन के बेटे है रोहित शेट्टी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -