जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'
जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'
Share:

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपने लुक्स से लेकर अपने कपड़ों तक के लिए ट्रोल होती हैं। आए दिन करीना को ट्रोलर्स के निशाने पर देखा जाता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल इस समय एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना कपूर खान का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। जी दरअसल दूसरी बार मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ वेट पुट ऑन किया था और उसी के बाद से ट्रोलर्स की निगाहें उन पर रहने लगी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आप देख सकते हैं वायरल हो रही तस्वीरों में करीना कपूर खान घर की बालकनी में योगा करती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को करीना कपूर खान ने इंटरनेशनल योगा डे पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में करीना पर उम्र हावी होती हुई नजर आ रही हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। इन फोटोज को देखने के बाद ट्रोलर्स ने एक बार फिर से करीना कपूर खान को अपने निशाने पर ले लिया है। फोटोज को देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'तुम इतनी सूजी हुई क्यों दिख रही हो बेबो? ऐसा लग रहा है कि किसी ने तुम्हें कई बार मारा है।' वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो।'

वैसे यह पहली बार नहीं है जब करीना ट्रोलिंग का शिकार हुई हो, बल्कि इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। बीते दिनों ही जब खबरें आईं थीं कि करीना सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इस किरदार के लिए उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है। तो लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगो का कहना था कि वो इस रोल को निभाना डिजर्व नहीं करती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

MP: बक्सवाहा के जंगल में हीरों के लिए नहीं कटेंगे 2.15 लाख पेड़

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- "सरकार के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है..."

ममता-मोदी और मैंगो..., क्या केंद्र और बंगाल के बीच की कड़वाहट दूर कर पाएंगे 'दीदी' के आम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -