करीना को बिना मेकअप देखकर पागल हुआ यह फैन, कहा- 'मर जाऊंगा...'
करीना को बिना मेकअप देखकर पागल हुआ यह फैन, कहा- 'मर जाऊंगा...'
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें शेयर करने में आगे निकल रहीं हैं और ऐसे में अब करीना कपूर का एक फोटो वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस समय करीना कपूर खान का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमे वह बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं. करीना का एक नो मेकअप लुक फोटो सामने आया है और यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और करीना के इस फोटो को मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 'द रियल करीना कपूर' के अकाउंट से पोस्ट किया गया है और इस फोटो में करीना बिना किसी मेकअप के नजर आ रही हैं और लोगों को पसंद आ रही है.

इस फोटो में करीना के हाथ में एक अंगूठी नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही साथ उन्होंने काले रंग की नेलपॉलिश लगा के रखी है जो सेक्सी लुक दे रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर पर एक कमेंट अनऑफिशियल गुलजार के अकाउंट से किया गया है। जी हाँ, इस कमेंट में लिखा गया है- 'ये बद- दुआएं अपने पास ही रखो... मुझे मोहब्बत हुई है, मैं खुद ही मर जाऊंगा।'

इसी के साथ इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग जहां तारीफ कर रहे हैं कि बिना मेकअप के भी वो इस उम्र में इतनी प्यारी लग रही हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें डरावना बता रहे हैं और उनकी बेज्जती करने में लगे हुए हैं. अब बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों फिल्म अंग्रेजी मीडियम के शूट में बिजी हैं। इसी एक साथ वह डांस इंडिया डांस शो को भी जज करने में व्यस्त हैं.

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर

Collection : जल्दी ही 50 करोड़ के पार होगी Batla House, जानें अब तक की कमाई

'कलंक' की असफलता के कारण Takht में हो रही देरी!, जानें क्या बोले करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -