'DID' की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं कर पाएंगी करीना, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
'DID' की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं कर पाएंगी करीना, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड की बेबो, करीना कपूर खान जल्द ही डांस इंडिया डांस में नजर आने वाली हैं. वहीं वह इस शो में जज बनकर नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि उनके साथ कोरियोग्राफर, बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार भी जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं. मिली खबरों के अनुसार अपनी इस नई पारी की शुरुआत से करीना बेहद खुश हैं मगर वे इसकी शूटिंग में दिन के 8 घंटे से ज्यादा का समय नहीं देना चाहती हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बताया. करीना ने कहा "मैंने मेकर्स से इस बात की गुजारिश की है कि मैं दिन में 8 से 12 घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकती."

जी दरअसल करीना ने यह बात हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कही, उन्होंने कहा - "फिल्ममेकर्स ने भी मेरी इस बात को समझा और मुझे इस मामले में थोड़ी राहत मिली. मुझे इस ऑफर को स्वीकार करने में 2 हफ्ते का समय लगा.'' जाहिर है कि कम समय काम करने के पीछे की वजह तैमूर अली खान थे. वहीं आगे करीना ने ये भी बताया कि ''ये काफी पुराना शो है और शो के 10वें साल में वे नए कॉन्सेप्ट के साथ आ रहे हैं. जब मेरे मैनेजमेंट की ओर से इस ऑफर के बारे में बताया गया तो मैं ज्यादा श्योर नहीं थी. ये एक लंबा शो रहा है. उन्होंने 360 डिग्री सेट बना दिया गया है जिसके हर तरफ 200 कैमेरा लगे हुए हैं.''

वहीं आगे करीना ने कहा, ''मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत खुश थी.'' आप सभी को बता दें कि करीना गुड न्यूज फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं.

'डांस इंडिया डांस 7' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'बॉस लेडी' बनकर नजर आईं करीना कपूर

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

रेड सलवार कमीज में डायन मोहना ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -