वर्षों बाद करीना का खुलासा, बताया क्यों नहीं किया था अजय देवगन को किस ?
वर्षों बाद करीना का खुलासा, बताया क्यों नहीं किया था अजय देवगन को किस ?
Share:

इस बात से तो आप सब वाकिफ होंगे ही कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अजय देवगन एक साथ कई फिल्मों में अब तक काम कर चुके हैं. दोनों को एक साथ फिल्मों में फैंस काफी पसंद भी करते हैं. हालांकि दोनों की एक फिल्म ऐसी भी सामने आई थी जिसमें करीना ने अजय देवगन को किस करने से साफ़ इंकार कर कर दिया था, जबिक करीन नो किसिंग पॉलिसी भी नहीं फॉलो करती हैं. इसके बाद के तरह की ख़बरें जोर-शोर से उठी थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन्स दिए थे और फिर इसके बाद उन्होंने फिल्म 'कमबख्त इश्क' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 10 लिप लॉक सीन्स दिए थे. लेकिन आखिर उन्होंने अजय देवगन के साथ किस करने से क्यों मना कर दिया था. तो आइए जानते है इस बारे में...

आपको बता दें कि प्रकाश झा 'सत्याग्रह' में अजय देवगन और करीना कपूर का किसिंग सीन शूट करना चाहते थे. लेकिन करीना-सैफ की शादी 2012 में हो गई और यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थे और फिर शादी के कारण यह सीन नहीं हो सका है. जहां करीना ने सैफ से शादी होने के कारण ऑनस्क्रीन किसिंग सीन से साफ मना कर दिया था. वहीं शादी के बाद ऐसे सीन से करीना भी असहज महसूस करने लगी थी. 

इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

दिलीप कुमार भी थे इस एक्ट्रेस के कायल, दर्ज है यह अनोखा रिकॉर्ड

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -