करीना के इस काफ्तान की कीमत उड़ा देगी आपके होश
करीना के इस काफ्तान की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान जल्द ही दोबारा माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, जल्द ही उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है और वह उसी के इंतज़ार में है। ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। आए दिन उन्हें अपनी दोस्तों के साथ देखा जाता है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह सबसे फ्री होकर एन्जॉय कर रहीं हैं। आप देख रहे होंगे इन दिनों वह ज्यादातर काफ्तान में ही नजर आ रहीं हैं। काफ्तान पहनने के बाद भी करीना ने खुद को कूल-कूल ही रखा है।

प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना कपूर खान ने कंफर्टेबल से लेकर ग्लैमरस आउटफिट्स तक पहने और सभी को हैरान कर दिया। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने बीते दिनों ही अपनी गर्ल्स गैंग के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह पीले और काले रंग के काफ्तान में नजर आईं थीं और आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी कीमत।

जी दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस ने फैशन डिजायनर मसाबा के कलेक्शन का काफ्तान पहना था और इस काफ्तान की कीमत पूरे 12 हजार रुपये हैं। वैसे यह काफ्तान बहुत कंफर्टेबल दिख रहा है, जो आप देख सकते हैं। वैसे इस बात को कहा जा सकता है कि करीना कपूर खान खुद को स्टाइलिश रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस से सभी को दीवाना बना देती हैं और उनके हर लुक ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

कृष्णा श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बोले इबन हायम्स- 'मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं'

रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़

कंगना पर लगा चोरी का आरोप तो 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' के प्रोड्यूसर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -