26028 का मास्क पहनकर बोलीं करीना कपूर- 'प्रोपागांडा नहीं, मास्क पहनिए'

Apr 08 2021 10:30 AM
26028 का मास्क पहनकर बोलीं करीना कपूर- 'प्रोपागांडा नहीं, मास्क पहनिए'

करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें सभी बहुत प्यार देते हैं। वैसे करीना बीते दिनों ही दूसरे बच्चे की मां बनी हैं और इसी के चलते वह सुर्ख़ियों में भी छाई हुईं हैं। वैसे आजकल वह अपने वजन को कंट्रोल में रखने के लिए जिम भी जा रही हैं। वैसे करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। इन सभी के बीच करीना ने अपना एक लुक शेयर किया है, जिसमें वो काले रंग का मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं।

 

आप देख सकते हैं इस मास्क को लगाकर वो कोविड-19 से बचे रहने के लिए मैसेज दे रही हैं। जी दरसल मुंबई में इन दिनों कोरोना एक बार फिर से अपने पीक पर है और लगातार अब तक कई सारे फिल्मी सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इन सभी को देखते हुए ही करीना ने मास्क को लगाने की अपील की है। आप देख सकते हैं उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘प्रोपागांडा नहीं, आप अपना मास्क पहनिए।’ वैसे इस पोस्ट में करीना ने जो काले रंग का मास्क लगाया है वह लुईस विट्टन का फेस मास्क है।

आप देख सकते हैं करीना का ये लुईस विट्टन मास्क बहुत ही साधारण है, जिसमें ब्रांड का नाम सफेद रंग से एम्ब्रॉयडर्ड किया गया है। वैसे तो ये साधारण सा मास्क सिल्क पाउच में आता है लेकिन इसकी कीमत बहुत अधिक है। इस लग्जरी ब्रांड वाले मास्क की कीमत इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर 355 डॉलर है। इसका मतलब है 26028 रुपये। वैसे सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इतना महंगा होने के बावजूद भी ये मास्क इस वक्त वेबसाइट पर मौजूद नहीं है। यह आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है। अब अगर आप भी इस मास्क को खरीदना चाहते हैं तो आपको इंतजार करना होगा।

तेलंगाना में अभी भी नियंत्रण में है कोरोना की दूसरी लहर: स्वास्थ्य मंत्री

लॉकडाउन के डर से पैदल ही घर लौटने लगे नेपाली मजदूर

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- "शाहीन बाग जैसा बर्ताव किसान आंदोलन के साथ न..."