सैफ के बाद अब करीना भी करना चाहती हैं ये फिल्में
सैफ के बाद अब करीना भी करना चाहती हैं ये फिल्में
Share:

मुंबई - बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमे उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अच्छे कंटेंट की वेब सीरीज मिलती है तो वह जरूर उसके लिये काम करना चाहेंगी। बता दे हाल ही में करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान की सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स आई है यही कारण है की अब करीना भी वेब सीरीज के लिये काम करने के बारे में सोच रही है. 

सैफ को मिली है काफी तारीफें ​

मीडिया ने जब करीना कपूर खान से वेब सीरीज में काम करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा - 'अगर मुझे भी सेक्रेड गेम्स जैसी कोई वेब सीरीज मिलती है जिसका कंटेंट अच्छा हो तो मैं जरूर उसमे काम करना चाहूंगी। वही करीना कपूर ने कहा कि सैफ को सेक्रेड गेम्स करने के बाद काफी तारीफ मिली। यंहा हर किसी ने उनके अभिनय को पसंद किया है। 

वेब फिल्म में अपनी आवाज दे रही हैं करीना

करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब फिल्म 'मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल' में अपनी आवाज दे रही हैं। करीना कपूर एक विशेष किरदार के लिये अपनी आवाज दे रही है। यदि बात नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की करें तो इसका पहला सीजन इसी साल रिलीज हुआ है। वही इसमें सैफ अली खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर भी रिलीज हुआ है।

अपनी अगली फिल्म में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन

निरहुआ का साथ देगी आम्रपाली, अक्षरा और शुभी, बनी भोजपुरी जवान की ब्रांड एम्बेसडर

बड़ा खुलासा : शादी के बाद कपिल करेंगे यह काम 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -