सोशल मीडिया पर हुई करीना की खिंचाई, यह ख़ास चीज बनी वजह
सोशल मीडिया पर हुई करीना की खिंचाई, यह ख़ास चीज बनी वजह
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर हर बार ही सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है. बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस तरह तरह के फैशन करती है और बड़े बड़े महगे डिज़ाइनर के कपडे पहनती है. इसमें करीना भी ज़रा पीछे नहीं है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिल्ली में हुए समारोह को अटेंड करने पहुंचीं थी, जहां उन्होंने खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, लेकिन अब वे इस पर ट्रोल हो रही हैं.

बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स का शिकार हो गई है. बता दें कि करीना कपूर ने हाल ही में एक काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी लेकिन शायद वह लोगों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई और कुछ लोगों ने तो बहुत शर्मनाक कमेंट उनकी इन तस्वीरों पर किए. 

करीना कपूर खान अपने एक जबरदस्त लुक की वजह से खबरों में छायी हैं. लेकिन वे समारोह में फैशन को लेकर अलग दिखने के चक्कर में गलती कर बैठीं. दरअसल करीना का ये पहनावा Johanna Ortiz कलेक्शन में से एक बताया जा रहा है और उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला भी रखा है. आप देख सकते हैं कि ओवरसाइज शर्ट के साथ थाई स्लिट फिट स्कर्ट उन्होंने पहनी हुई है और सबसे ध्यान खींचने वाली चीज़ थी शर्ट के साथ गोल्डन स्कर्ट. लेकिन उनका यह कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

शाहरुख़ का पत्नी पर बयान, कहा- माँ तुझे सलाम

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

प्रियंका की माँ ने की पुष्टि, टूट गई सिद्धार्थ की शादी...

फराह खान ने लिया PM मोदी को आड़े हाथ, इस तरह से जाहिर की नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -