करीना कपूर ने बेटे तैमूर के जन्मदिन पर की पुस्तक 'प्रेगनेंसी बाइबिल' की घोषणा
करीना कपूर ने बेटे तैमूर के जन्मदिन पर की पुस्तक 'प्रेगनेंसी बाइबिल' की घोषणा
Share:

करीना कपूर खान एक लेखक के रूप में अपना डेब्यू करने वाली हैं। अपने बेटे तैमूर के चौथे जन्मदिन के मौके पर वह इंस्टाग्राम पर अपनी पहली किताब की घोषणा करती हैं, जिसे करीना ने 'प्रेगनेंसी बाइबिल' शीर्षक से रखा है।

 करीना ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, “आज का दिन मेरी किताब- करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल की घोषणा करने के लिए बिल्कुल सही दिन है। मैं मॉर्निंग सिकनेस से लेकर डाइट और फिटनेस तक और मॉम-ऑन-गो होने के बारे में सब कुछ बताउंगी! मैं इसे पढ़ने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकती। 2021 में जुगोरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित किया जाना है। #newbeginnings #newment #newbook #authorsofindia #pregnancybible #pregnant #pregnancytips #juggernautbooks #preggers #preggo #momtobe। ”

यह किताब माताओं का मार्गदर्शन करेगी और उन्हें आने वाले महीनों के लिए तैयार करने में मदद करेगी। अपनी किताब के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, मेरा मानना है कि प्रेगनेंसी एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश रहना चाहिए। इस किताब मैं आपको बताउंगी कि कैसे मैं अपने गर्भधारण संभाला और आप सभी जानकारी आप खुश होने की जरूरत दे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब बनाने की उम्मीद करती हूं जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। करीना पति सैफ अली खान के साथ दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। दंपति का पहले से ही एक बेटा तैमूर है, जो आज चार हो गया।

51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'सांड की आंख' बनी ओपनिंग फिल्म बनी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

दिलजीत दोसांझ ने ऑडियो क्लिप में कंगना रनौत पर किया जवाबी हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -