अस्पताल में एडमिट होने वाली हैं करीना कपूर, कभी भी बन सकती हैं माँ
अस्पताल में एडमिट होने वाली हैं करीना कपूर, कभी भी बन सकती हैं माँ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान कभी भी माँ बन सकती हैं। करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को बहुत मजे से एन्जॉय कर रहीं हैं। वैसे करीना की डिलीवरी आज होने के बारे में कहा जा रहा है। आज करीना किसी भी समय मां बन सकती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक करीना हॉस्पिटल में एडमिट होने के लिए तैयार हैं। बीते कल एक्ट्रेस की मां बबीता कपूर, बहन करिश्मा कपूर और सौतेले बेटे इब्राहिम अली ख़ान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। अब खबर है कि सभी अस्पताल पहुँचने की तैयारी में हैं। बीते कल बबीता, करिश्मा और इब्राहिम का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो करीना के घर जाते नजर आए थे।

 

आज किसी भी समय करीना और सैफ का नन्हा मेहमान इस दुनिया में आ सकता है। वैसे आप सभी को पता ही होगा कि कुछ वक्त पहले करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि 'करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है, हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई।' अब सैफ अली ख़ान चौथी बार पापा बनने जा रहे हैं। वैसे सैफ और रणधीर के अलावा करीना की बहन सबा ने भी इसी बात की हिंट बीते दिनों दिया था। उन्होंने कहा था कि, 'करीना की डिलिवरी 15 के आसपास हो सकती है।' अब एक्ट्रेस के फैंस को गुड न्यूज़ सुनने का बेसब्री से इंतज़ार हैं। आज अभिनेत्री किसी भी समय गुड न्यूज़ दे सकती हैं। करीना कपूर ख़ान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और उनके चेहरे पर गर्भावस्था का ग्लो काफी समय से नजर आ रहा है।

आपको हम यह भी बता दें कि करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर अली ख़ान को जन्म दिया था। सैफ अली ख़ान के बारे में बात करें तो उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके दो बच्चे हैं जिनके नाम सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान। करीना और सैफ़ ने बीते साल अगस्त के महीने में प्रेग्नेंसी का एलान किया था। उस दौरान अपने बयान में उन्होंने कहा था, 'हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'

आउटसोर्स कंपनियों को मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने किया बर्खास्त

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का 'रेल रोको' आंदोलन आज, भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात

भोपाल वन विहार को ऐसे मॉडल के रूप में विकसित करें कि सिंगापुर से भी लोग नाइट सफारी के लिए आएं: CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -