शाहिद कपूर से हुए ब्रेकअप पर पहली बार बोली करीना कपूर, कहा- 'हमने अपने रास्ते अलग...'
शाहिद कपूर से हुए ब्रेकअप पर पहली बार बोली करीना कपूर, कहा- 'हमने अपने रास्ते अलग...'
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर के लिए बेबो कही जाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान सैफ से पहले शाहिद कपूर को डेट कर चुकीं हैं। दोनों ने काफी समय तक अपने प्यार को संभालकर रखा लेकिन अब दोनों अलग-अलग अपनी शादीशुदा जिंदगी को बिता रहे हैं। ऐसे में हाल ही में शाहिद कपूर से ब्रेकअप के सालों बाद करीना कपूर ने एक बड़ा और चौकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में करीना कपूर ने एक इटरंव्यू दिया और उन्होंने अपने ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर को बयां किया है।

इस दौरान शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।' वहीं उन्होंने अपनी फिल्म 'जब भी मेट' और 'टशन' को अपनी जिंदगी-करियर की सबसे खास फिल्म बताया और कहा, 'जब भी मेट' ने जहां उनके करियर को बदलकर रख दिया तो वहीं टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।'

उन्होंने कहा, 'टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।' आप सभी जानते ही होंगे करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी और 2016 मे करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया। अब बात करें शाहिद की तो उन्होंने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और दोनों की एक बेटी मिशा और एक बेटा जैन है।

आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने

मुस्लिम आतंकवादी पर दिए बयान पर ट्रोल हो रही है फराह खान, यूजर्स बोले- 'ये है असली चेहरा'

सास की कहानी लेकर आ रही है आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -