माँ-बेटे की ट्विनिंग फैंस को भी कर रही हैरान, देखें तैमूर की क्यूट फोटो
माँ-बेटे की ट्विनिंग फैंस को भी कर रही हैरान, देखें तैमूर की क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड की सबसे फेमस मां-बेटे की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और उनकी नई नई तस्वीरें देखा फैंस काफी खुश भी होते हैं. आपको बता दें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan). दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है. हर तस्वीर में तैमूर काफी क्यूट लगते हैं. अक्सर उन्हें अब मम्मी करीना की गोद में देखा जाता है. अभी हाल ही में उनकी एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है. 

दरअसल, हाल ही में करीना और तैमूअर दोनों एक साथ मैचिंग आउटफिट पहने हुए नजर आए. जहां तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे. तो वहीं, करीना कपूर हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश और मुस्कारती हुईं नजर आईं. दोनो की इस नई तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी पसंद की जा रही है. तस्वीर में हम देख सकते है कि माँ और बेटे दोनों ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक स्वेट शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर ने बेबो का हाथ पकड़ा हुआ है और उनकी ये तस्वीर जंगलों के बीच में खींची गई है. दोनों की इस तस्वीर में काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है.

मैचिंग ड्रेस में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं वहीं फैंस को भी ये काफी पसंद आ रहा है. दोनों की ट्विनिंग को देख फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं करीना की फिल्मों की बात करें तो  वो फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ और करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा वो टीवी शो DID में नज़र आ रही हैं.  

VIDEO : एक्सरसाइज कर रहीं थीं माँ करीना, टकटकी लगाए देखता रहा तैमूर

DID के सेट पर थककर मम्मी करीना की गोद में सो गए तैमूर, तस्वीरें हो रहीं वायरल

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -