करीना ने बताया- तैमूर को पहली बार घर लाने का पल कैसा था...
करीना ने बताया- तैमूर को पहली बार घर लाने का पल कैसा था...
Share:

बॉलीवुड में जब भी किसी सबसे क्यूट और पॉपुलर स्टारकिड की बात की जाती हैं तो सबसे पहले सिर्फ एक ही नाम सामने आता है और वो है तैमूर अली खान. करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले ने बचपन से ही सभी को अपनी क्यूटनेस के जरिए दीवाना बना रखा है. तैमूर को तो सोशल मीडिया किंग भी कहा जा सकता है क्योकि वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने क्यूट लुक के जरिए छाए ही रहते हैं.

करीना और सैफ दोनों ही तैमूर का बहुत ध्यान रखते हैं. हाल ही में अपने रेडियो शो इश्क 104.8 FM पर उस पल के बारे में भी बताया जब वो तैमूर को पहली बार घर लेकर आईं थी. इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि- 'मुझे अभी भी तैमूर को पहली बार घर लाने का पल याद है. जब हम ब्रीच कैंडी अस्पताल से तैमूर को लेकर घर की तरफ आ रहे थे. उस दौरान मैं खुशी के कारण पागल हो रही थीं. थोड़ी सी घबराई हुई थी. क्योंकि तैमूर इतना छोटा सा था. वो पहली बार गाड़ी में बैठा था. हर बार सड़क पर हल्की सी टक्कर से ही मेरे दिल की धड़कन रुक सी जा रही थी. बेशक, ये हमेशा होने वाली बात है. लेकिन उस पल को मैं कभी नहीं भूल सकती.'

आपको बता दें करीना ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि सैफ तैमूर के बिना एक पल भी नहीं रह पाते हैं. कई बार तो वो तैमूर से दूर जाने के चक्कर में शूटिंग तक कैंसिल कर चुके हैं. आपको बता दें तैमूर ने पॉपुलैरिटी के मामले में सभी बड़े से बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. वो बचपन से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं.

एक पल भी तैमूर के बिना नहीं रह सकते हैं सैफ, करीना ने किया खुलासा

समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -