करीना का चौंकाने वाला खुलासा, अक्षय के कारण मैं तैमूर संग समय बीता पाती हूँ

Apr 08 2019 03:25 PM
करीना का चौंकाने वाला खुलासा, अक्षय के कारण मैं तैमूर संग समय बीता पाती हूँ

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और करीना कूपर खान की जोड़ी को फैंस पर्दे पर काफी पसंद करते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकार 10 साल बाद फिल्म गुड न्यूज में एक साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. वहीं हल ही में करीना ने इंटरव्यू में अक्षय को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि वह दोनों जब भी मिलते हैं तो वह काफी फन करते हैं. वहीं अक्षय के मुताबिक़, करीना हमेशा उनका ये कहकर चिढ़ाती हैं कि मुंबई के ब्रांदा की सभी बिल्डिंग में उनका घर है. इस दौरान अक्षय ने आगे कहा कि वह दोनों बहुत ही इस टॉपिक पर हसंते हैं.

इंटरव्यू के दौरान हल ही में करीना कपूर ने अक्षय कुमार की तारीफ के पुल बांधे और कहा कि वह काफी डिसिप्लिन में रहते हैं और काम करते हुए हमेशा फन करते रहते हैं और सबसे बेस्ट पार्ट यह है कि अक्षय कभी भी टाइम वेस्ट करना पसंद नहीं करते हैं. करीना के मुताबिक, अक्षय समय से शूटिंग खत्म कर लेते हैं, जिसके चलते वह बेटे तैमूर के साथ घर पर समय बिता पाती हैं.

साथ ही करीना ने अक्षय कुमार के लगातार आगे बढ़ने को लेकर कहा कि अक्षय बेहद ही शानदार तरीके से आगे बढ़े हैं और इसके अलावा करीना ने बताया कि कुछ सालों से दूसरों की तुलना में अक्षय बहुत तेजी से आगे बढ़े हैं और इसका  कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा अक्षय इसलिए कर पाए क्योंकि वह काम अपने तरीके से करना पसंद करते हैं. 

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

इस खूबसूरत लड़की पर चढ़ा 'फर्स्ट क्लास' का खुमार, लाखों बार देखा VIDEO

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक