ससुर के साथ करीना ने शेयर की ऋषि कपूर की तस्वीर
ससुर के साथ करीना ने शेयर की ऋषि कपूर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में उनकी भतीजी करीना कपूर खान लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं. वह लगातार ऋषि को याद कर रहीं हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने कुछ देर पहले फिर से इंस्टाग्राम पर चाचा ऋषि की एक पुरानी फोटो पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट में ऋषि कपूर, भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ नजर आ रहे हैं. ये दोनों क्रिकेट के मैदान में खड़े हैं और दोनों की ये शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आप सभी को बता दें कि मंसूर अली खान पटौदी एक्टर सैफ अली खान के पिता और करीना कपूर के ससुर थे. ऋषि कपूर और मंसूर अली खान पटौदी की ये तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'Two Tigers...' अब तक करीना की शेयर की गई इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वैसे इस फोटो पर करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट भी किया है. आप जानते ही होंगे ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ था.

जी दरअसल सांस लेने में तकलीफ के बाद अभिनेता को परिवारवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया था. वहीं पिछले दो साल से अभिनेता ल्यूकेमिया कैंसर से पीड़ित थे और कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते उनके अंतिम संस्कार में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हो पाए, जिनमे आलिया और अभिषेक बच्चन भी शामिल रहे.

इरफ़ान को याद कर संजय मिश्रा ने किया मार्मिक ट्वीट

ग्रेटा थनबर्ग से देसी गर्ल ने मिलाया हाथ, अब करेंगी यह बड़ा काम

जैकलीन ने शेयर की सलमान की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -