बेटे और पति की पेंटिंग देख शॉक्ड रह गईं करीना
बेटे और पति की पेंटिंग देख शॉक्ड रह गईं करीना
Share:

इन दिनों कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं. वह आजकल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गईं हैं और अपने बच्चे और अपनी पति की तस्वीर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब करीना ने फिर तैमूर और सैफ की क्यूट फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों बाप-बेटे वॉल पेटिंग कर मस्ती कर रहे हैं. इस फोटो में सैफ फूल पेंट कर रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कहती हैं- ''सैफ ने कहा था मुझे फूल गिफ्ट करने वाले हैं, मैं तो कुछ और ही समझ रही थी.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

वैसे करीना ने अपने बेटे तैमूर की भी क्यूट फोटो शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में तैमूर रंगो से संग मस्ती कर रहे हैं. वहीं उन्होंने दीवार पर कुछ पेंट किया है और इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है- ''अगर कोई दीवार आपकी क्रिएटिविटी को रोके, तो उस दीवार को ही पेंट कर दें.'' वैसे अब जब दोनों सैफ और तैमूर वॉल पेटिंग कर रहे हैं, तो उस समय करीना हैरान हुए उन्हें बस देख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आप देख सकते हैं इन शेयर की गई तस्वीरों को देखकर इस बात का सबूत मिल रहा है. वैसे अपनी एक फोटो शेयर करते हुए करीना कहती हैं- ''मैं तो हैरानी में देख रही थी कि आखिर ये दोनों कर क्या रहे हैं.'' आप तो जानते ही होंगे करीना आजकल तैमूर और सैफ के साथ हैं और हर दिन दोनों के कई फोटोज को शेयर कर फैंस को आनंदित कर देती हैं.

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -