नयी पोस्ट के साथ करीना कपूर ने बढ़ाया लोगों का हौसला

नयी पोस्ट के साथ करीना कपूर ने बढ़ाया लोगों का हौसला

इस समय वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पूरी दुनिया में इस वक्त अपना कहर बरपा रही है सभी लोग इससे परेशान हैं और डरकर अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने लोगों का हौसला बढ़ाया है. आप देख रहे होंगे वह भी इस समय दूसरे कलाकारों की तरह सोशल मीडिया के जरिए इन दिनों लोगों को जागरुक कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

अब हाल ही में करीना ने लोगों की हौंसला बढ़ाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट डाली. आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में करीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वहीं उनकी इस तस्वीर में उनकी बैक साइड दिख रही है और वो सामने की तरफ रोशनी को निहार रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो में उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है और अपनी फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'अंदर से जलने वाली रोशनी को भला कौन बुझा सकता है. हमें मजबूत होने की जरूरत है. हम ये कर सकते हैं और करेंगे.' ऐसे समय में करीना की पोस्ट लोगों का हौंसला बढ़ाने की कोशिश कर रही है और लोग एक के बाद एक उनकी तस्वीर पर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

आपको बता दें कि इस समय करीना की इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं. वैसे इससे पहले करीना ने एक फोटो कोलाज शेयर किया था जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ पावर नेप लेती दिखाई दी थीं. उस फोटो कोलाज में करीना के साथ अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट दिखाई दीं और उस फोटो के चलते करीना खूब ट्रोल भी हुईं थीं. जी दरअसल उस दौरान ये सभी अपने-अपने घर में सो रही हैं और तस्वीर को देखकर सभी ने करीना को और बाकी अभिनेत्रियों को बुढ़िया कहा था.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर