जब कपड़ों के कारण शर्मसार हुईं थीं करीना, दिखने लगा था...'
जब कपड़ों के कारण शर्मसार हुईं थीं करीना, दिखने लगा था...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं. अक्सर इंटरनेट पर करीना कपूर का बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिलते रहता हैं. जबकि एक बार फिर करीना ने सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर कहर बरसा दिया हैं. साथ ही इंटरनेट पर करीना कपूर का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और इस वायरल वीडियो में करीना कपूर ग्रीन कलर की सेक्सी गाउन में आपको देखने को मिलेंगे. 

ख़ास बात यह है कि ऑफ शॉलडर गाउन में करीना कपूर का ये बोल्ड और हॉट अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं करीना के मेकअप की बात की जाए तो करीना ने इस दौरान न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. एक्ट्रेस करीना का ये सेक्सी वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इसे वापस से काफी पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह रही कि इस वीडियो में करीना को उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. जबकि फिल्मों के साथ साथ करीना कपूर टीवी पर भी अपना डेब्य करने को तैयार हैं. करीना कपूर जल्द ही डांस इंडिया डांस शो में जज की भूमिका निभाती हुईं देखने को मिलेंगी. जबकि करना इरफ़ान खान के साथ अंगरेजी मीडियम फिल्म में काम करने को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं है. 

 

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

माँ सोनी ने शेयर की बेटी आलिया की बचपन की फोटो, खुले कई राज

83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम

कियारा का चौंकाने वाला खुलासा, 10वीं क्लास में हुआ था पहला प्यार, लेकिन माँ ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -