तैमूर की मीडिया फॉलोविंग देखकर रोने लगी करीना, कहा- अब परेशान हो गई हूँ
Share:

बॉलीवुड के सबसे नन्हे और क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान हर दिन चर्चाओं में बने रहते हैं. तैमूर मीडिया की जान बन चुके हैं. मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती हैं और उनकी क्यूटनेस को अपनी कैमरे में कैद कर लेती हैं. लेकिन तैमूर के परिवार वालो को उनके मीडिया अटेन्शन से काफी दिक्कत हैं. जी हाँ... अभी दो दिन पहले ही तैमूर की दादी और बुआ सोहा अली खान ने मीडिया को जमकर फटकार लगाई थी और अब तैमूर की मम्मी यानी करीना ने भी मीडिया से उन्हें फॉलो ना करने की गुजारिश की हैं.

हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो अब तैमूर के मीडिया अटेन्शन से काफी ज्यादा परेशान हो चुकी हैं. करीना ने कहा कि, 'मैं चाहती हूं कि फोटोग्राफर्स हर दिन तैमूर का पीछा करना छोड़ दें.' करीना आगे कहती हैं कि, जिस तरह से मीडिया तैमूर को पुरे समय फॉलो करती हैं वो उनके लिए डर और बेचैनी पैदा करने वाली चीज़ हैं. अगर ऐसा एक या दो बार हो तो चलता हैं लेकिन मीडिया तो तैमूर को हर रोज़ ही फॉलो करती हैं.

आगे जब मीडिया से ये पूछा गया कि इस सिचुएशन को वो किस तरह से हैंडल करती हैं तो उन्होंने कहा कि, 'मैं क्या कर सकती हूं? उसे 24 घंटे घर के भीतर तो नहीं रखा जा सकता ना. लेकिन हां, हालात बदल रहे हैं.' करीना ने कहा कि मीडिया उनसे ज्यादा तो तैमूर पर अटेन्शन देती हैं जो उन्हें पसंद नहीं हैं.

तैमूर के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, अब कभी नहीं दिखेंगे

तारीफां सॉन्ग में करीना के बोल्ड अंदाज़ को देखकर Out Of Control हुए सैफ

हे भगवान.... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, ये क्या हो गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -