करीना-सैफ के रॉयल लुक पर फ़िदा हुए फैंस
करीना-सैफ के रॉयल लुक पर फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक करीना कपूर और सैफ अली खान को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। ये कपल अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेता है और अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ को रेड सी फिल्म फेस्टिवल में स्पॉट किया गया और यहां कपल काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों को रेड कार्पेट पर देख फैंस की नजरें थम गई। अब इन सभी के बीच कपल की रॉयल लुक वाली फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो लोगों को पसंद आ रही है।

शाहरुख़ को बगल में देख चीख पड़ी हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, वीडियो वायरल

आप देख सकते हैं कुछ फोटोज में जहां बेबो ने ब्लू कलर की सिंपल गाउन पहनी थी। वहीं सैफ व्हाइट कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे है। इसी के साथ करीना ने अपने लुक के साथ मेकअप और हाई पोनीटेल किया हुआ था। फोटोज शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा, 'नेवर फीलिंग ब्लू विथ माय मैन।।। ऑलवेज वियरिंग इट।' इनमें कुछ फोटोज में करीना और सैफ कहर ढा रहे थे। आप देख सकते हैं दोनों रॉयल लुक में दिखाई दे रहे थे। करीना ने जहां डार्क गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी। वहीं सैफ सूट पहने काफी स्मार्ट लग रहे थे।

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मैचिंग झूमका पहना था। वैसे सैफ और करीना की ये तसवीर उनकी शादी जैसी लग रही है। आप देख सकते हैं दोनों कपल एक दूसरा का हाथ थामकर पोज कर रहे है। फैंस उनकी तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे है। अब करीना सैफ की फोटो पर एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, ''डैशिंग जोड़ी''। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''आप दोनों की जोड़ी कयामत सी है।।।स्टाइलिश''। इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -