सैफ को लिपलॉक कर करीना ने मनाया जन्मदिन, कहीं नजर नहीं आए तैमूर
सैफ को लिपलॉक कर करीना ने मनाया जन्मदिन, कहीं नजर नहीं आए तैमूर
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली करीना कपूर आज यानी 21 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, 39 वर्षीय अभिनेत्री आम तौर पर मुंबई में ही धूमधाम से जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं लेकिन इस बार वो पटौदी पैलेस गईं हैं जहां उनके परिवार के सदस्य मौजूद रहे और सभी ने जमकर करीना का जन्मदिन मनाया. जी दरअसल जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीँ इन तस्वीरों में करीना के साथ सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं और जन्मदिन पर करीना केट काटती नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ सैफ अली खान उनके पीछे खड़े हैं और करीना के लुक्स की बात करें तो इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है वहीं सैफ ने भी व्हाइट कलर का कुर्ता कैरी किया. इसी के साथ एक और तस्वीर में सैफ करीना को विश कर रहे हैं और कपल एक दूसरे को किस करता नजर आया जो बहुत रोमांटिक लग रहा है. अब सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आने के बाद फैंस अपनी फेवरेट स्टार को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं और सभी करीना को एक के बाद एक जन्मदिन विश कर रहे हैं.

इसी के साथ कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो तैमूर के बारे में भी पूछ रहे हैं क्योंकि इन तस्वीरों और वीडियो में तैमूर कहीं नजर नहीं आए. वैसे आपको याद हो इससे पहले गुरुवार को करीना और सैफ ने पैलेस के बाहर सैर की और उन्होंने लोगों से भी मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना, उन्हें अपने बीच देखकर लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, जबकि बच्चे उनकी एक झलक पाने के लिए आगे पीछे घूमते नजर आए. फिलहाल करीना को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई 'लस्ट स्टोरीज', भूमि बोलीं- मेरे करियर का एक नगीना

सनी देओल के बेटे की फिल्म को इस अभिनेता ने बताया बहुत ही खराब, वायरल हुआ ट्वीट

UP पुलिस ने लिया 'लूटकेस' का सहारा, शेयर किया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -