सोने से पहले करीना को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट
सोने से पहले करीना को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का आज जन्मदिन है। वह कुछ समय पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपने अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। करीना दो बच्चों की मां होने के बाद भी खूबसूरती (Kareena Kapoor Khan Beauty) में सबसे आगे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है। करीना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात करती हैं। अब आज करीना के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बेडरूम सीक्रेट्स (Kareena Kapoor Bedroom Secrets) जो वो सभी के सामने शेयर कर चुकीं हैं।

जी दरअसल करीना और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है और दोनों को अक्सर धमाकेदार अंदाज में ही देखा जाता है। इस कपल की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। कहा जाता है पहली बार जब करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना सेक्सी है। इस बात का खुलासा खुद करीना ने किया था। जी दरअसल करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया था और उन्होंने बताया था कि वे बेड पर किन तीन चीजों के साथ सोती हैं।

जी दरअसल एक शो के दौरान करीना ने बताया था कि, 'वो बिस्तर पर सोने से पहले तीन चीजें लेकर जाती हैं।' जी हाँ और करीना ने कहा था कि ''बेड पर सोने से पहले मुझे तीन चीजें चाहिए होती हैं। पहली एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरे पति सैफ अली खान।'' वहीं उनकी ये बात सुनकर सभी हंसने लगे। काम के बारे में बात करें तो सैफ अली खान जल्द विक्रम वेधा फिल्म में दिखाई देंगे, वहीं करीना कपूर जल्द एक धमाकेदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

आखिर किस बात से नाराज है रंगबाज अभिनेता के फैंस

नेहा शर्मा ने फोटोज शेयर कर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -