करीना ने खोले अपने पति के राज, बताया कुछ ऐसा
करीना ने खोले अपने पति के राज, बताया कुछ ऐसा
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्मों के साथ एक रेडियो शो 'वॉट वूमेन वॉन्ट' भी होस्ट करती हैं। इस रेडियो शो का अभी हाल ही में दूसरा सीजन शुरू हुआ है। दूसरे सीजन के एक एपिसोड में करीना के पति सैफ अली खान शो के मेहमान बनकर आए। जिसमें उन्होंने बताया कि वह करीना को एक मां की नजर से देखते हैं या एक बीवी की नजर से। एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ को उस शो तक लाने की कहानी बताई। उन्हें शो पर लाना करीना के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी। इसके बारे में करीना हंसकर बताती हैं, 'यह मेरे लिए सबसे कठिन काम था। वह मुझसे लगातार बहुत सारे सवाल कर रहे थे। 

मैं क्यों आऊंगा? तुम अपने शो पर मुझसे क्या चाहती हो? मैं वहां क्या करूंगा? हम किस बारे में बात करेंगे? वगैरह वगैरह। वह मेरे पति हैं परन्तु बहुत नाटक करते हैं। अंत में मैंने उन्हें शो पर आने के लिए मना ही लिया लेकिन उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया।' करीना ने बताया कि सैफ को उनके काम पर बहुत गर्व है परन्तु वह दिखाते नहीं। इसके बारे में बताते हुए बेबो ने कहा, 'वह बहुत ही शांति से मेरे काम पर गर्व करते हैं। अपनी खुशी किसी को जाहिर तक नहीं होने देते। जब मैं काम कर रही होती हूं, तो वह हमेशा मुझे देखते रहते हैं और मुस्कुराते रहते हैं।' करीना की जिंदगी का एक और आदमी उनका बच्चा तैमूर भी अब अपनी मां को समझने लगा है।

 तैमूर के बारे में बताते हुए करीना कहती हैं, "जब में काम के लिए जाती हूं तो वह मेरे साथ सफर करता है। अब समझता भी है कि मुझे काम करना पड़ेगा। जब मैं उससे कहती हूं कि बेटा अब मुझे शूट पर जाना है, तो वह भी जबाव देता है, 'हेव ए गुड शो (आपका शूट अच्छा हो!)'। मुझे पूरा यकीन है कि जब वह बड़ा होगा तो बहुत जल्दी सीख जाएगा कि महिलाओं को क्या चाहिए ? जब मैं उससे कहती हूं कि बेटा अब मुझे शूट पर जाना है, तो वह भी जबाव देता है, 'हेव ए गुड शो (आपका शूट अच्छा हो!)'। मुझे पूरा यकीन है कि जब वह बड़ा होगा तो बहुत जल्दी सीख जाएगा कि महिलाओं को क्या चाहिए ?

फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -