लंदन में बेटे-पति संग छुट्टिया मना रहीं थी करीना, अचानक इस ख़ास वजह से लौटना पड़ा मुंबई
लंदन में बेटे-पति संग छुट्टिया मना रहीं थी करीना, अचानक इस ख़ास वजह से लौटना पड़ा मुंबई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर बीते दिनों सैफ अली खान और अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गईं थीं लेकिन उन्हें वहां से अचानक वापस लौटना पड़ा. जी हाँ, बीते बुधवार को तकरीबन 12 घंटे का सफर तय कर अचानक करीना को मुंबई लौटना पड़ा. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ यह सारा माजरा वर्क कमिटमेंट का है और आप सभी जानते हैं कि करीना कपूर खान अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहती हैं.

जी हाँ, एक मिली जानकारी के मुताबिक़, आज यानी गुरुवार को करीना को छोटे पर्दे के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के लिए शूट करना है और सिर्फ कुछ घंटों के शूट के लिए बेबो को लंदन से मुंबई आना पड़ा. वहीं करीना कपूर शो के शूट के बाद गुरुवार रात को ही लंदन के लिए रवाना हो जाएंगी ऐसी खबरें सामने आईं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि करीना कपूर खान 'डांस इंडिया डांस' शो से छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं और लंदन में छुट्टियां मनाने के साथ-साथ वह अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी कर रही हैं.

वहीं आपको पता ही होगा कि इस फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान हैं और सैफ अली खान ने फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग शुरू कर दी है और उनके साथ इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. बीते दिनों ही दोनों को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच के दौरान देखा गया था.

योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -