रेड ड्रेस में करीना के इस किलर लुक को देखकर घायल हुए फैंस
रेड ड्रेस में करीना के इस किलर लुक को देखकर घायल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर कभी अपने हॉट और खूबसूरत लुक के कारण सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन करीना अपने हॉट लुक के जरिए फैंस को खुश करती ही रहती हैं. करीना की खूबसूरती का हर कोई कायल है और वो इसी लुक के जरिए करोड़ो लोगों को घायल कर देती हैं. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में करीना सबसे आगे हैं और वो हर बार ही ये साबित कर दिखाती हैं कि वो सबसे ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी हैं.

हाल ही में एक बार फिर करीना की कुछ और भी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जिसमें बेबो के लुक को देखकर आप भी उन्हें अपना दिल दें बैठेंगे. करीना के इस लुक को देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी. आपको बता दें करीना रोजाना ही हॉट फोटोशूट करवाती हैं जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई ही रहती हैं. हर बार ही करीना कपूर अपने हॉट लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बन रही हैं. इस बार करीना ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं और इसके साथ उन्होंने हैवी मांगटीका और इयरिंग केरी किए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं.

इस लुक में करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी ये सभी फोटोज करीना के फैन पेज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. उनकी सभी फोटोज पर लोग हॉट और सेक्सीजैसे कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये सभी फोटो वायरल हो रही है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म तख़्त की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Box office collection : दूसरे दिन कुछ इस तरह रहा 'सोनचिड़िया' का कलेक्शन

Box office collection : 'टोटल धमाल' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

भंसाली की फिल्म में अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -