बच्चा पैदा करना धरती पर नॉर्मल सी बात है......
बच्चा पैदा करना धरती पर नॉर्मल सी बात है......
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा है कि आज के बदलते समय और सिनेमा में मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है। इसके लिए पूर्व में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. 

खबरों के अनुसार दरअसल जब से करीना के पति सैफ ने खुलेआम अपने पापा बनने की खुशी का इजहार करते हुए खुद मीडिया को बताया था कि करीना दिसंबर में मां बनेंगी, तब से करीना के करियर पर तरह-तरह की बातें की जाने लगी है. हाल ही में इस तरह की कुछ खबरें भी आई हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से करीना ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए जिसकी वजह से इन फिल्मों में दूसरी एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया.

करीना ने इन अटकलों का जवाब कुछ इस तरह दिया, ' मैं प्रेग्नेंट हूं, कोई लाश नहीं. और किस बात का मैटरनीटी ब्रेक? बच्चे को जन्म देना एक सामान्य बात है. मीडिया को इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है और हां मेरे साथ अलग तरीके से पेश आना बंद करें. मैं जैसे काम कर रही थी, वैसे ही करती रहूंगी. हम साल 2016 में जी रहे हैं, न कि 18वीं सदी में...मुझे लगता है कि उस जमाने में भी लोग इन सब चीजों को लेकर ज्यादा सभ्य और सामान्य थे, लेकिन आप सभी का इस तरह का बर्ताव वाकई अजीब है.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -