सैफ के साथ आउटडोर डेट पर गईं थीं करीना लेकिन एक्टर को आ गई नींद
सैफ के साथ आउटडोर डेट पर गईं थीं करीना लेकिन एक्टर को आ गई नींद
Share:

लॉकडाउन में हर इंसान अपने-अपने घर में कैद हैं लेकिन इसी बीच करीना कपूर पति सैफ अली खान को आउटडोर का आनंद लेते हुए देखा गया है. जी दरअसल करीना हाल ही में सैफ के साथ अपने ही घर के गार्डन में आउटडोर डेट पर गईं. उन्होंने इस डेट‍िंग की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आप देख सकते हैं दोनों इस दौरान कितना प्यार दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

जी दरअसल इस फोटो में करीना और सैफ बगीचे के घास पर लेटे नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान की सबसे मजेदार बात ये है कि इस आउटडोर डेट‍िंग में सैफ लेटे लेटे ही सो गए और करीना ने फोटो के साथ कैप्शन में इस बात को मेंशन किया है. जी दरअसल उन्होंने लिखा- 'प्यार में पड़ जाओ...सो जाओ...mess'. दोनों की ये तस्वीरें शानदार है और हर कोई दोनों की तारीफों में लगा हुआ है. आप सभी को बता दें करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव नजर आ रही हैं.

वे इंस्टाग्राम पर लगातार कुछ ना कुछ शेयर कर रही हैं. इन दिनों वह फ्री हैं इस करण अधिक से अधिक समय सोशल मीडिया पर बिताती दिखाई दे जाती हैं. वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपनी मां बबीता कपूर के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की थी जो आपने देखी ही होगी. इसके अलावा करीना अक्सर सैफ और तैमूर की तस्वीरें भी साझा करती रहती है. वैसे जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखाई देंगी जिसमे उनके साथ आमिर खान होंगे.

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

सलमान खान ने किया वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को प्रमोट, कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -