करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम, यह 'खान' हो सकता है खफा !
करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम, यह 'खान' हो सकता है खफा !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर और राधिका मदान भी नजर आने वाली है और इस फिल्म में वे कॉप का किरदार निभाती हुई नजर आएगी. पहले ऐसी खबरें आई थी कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी, लेकिन अब करीना ने मूवी की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है.

डेक्कन क्रॉनिकल से मिली की खबर के मुताबिक, फिल्म गुडन्यूज और मैग्जीन के फोटोशूट में व्यस्त होने के चलते करीना बेटे तैमूर को समय नहीं दे पा रही है. अतः इसीलिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि करीना अब मई की बजाय जून में फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगी. वे तैमूर के साथ वक्त बिताना चाहती हैं और अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर सकेंगी. 

बताया जा रहा है कि तैमूर की प्लेग्रुप की छुट्टियां मई से शुरू होंगी. एक बार जब तैमूर की छुट्टी शुरू हो जाएंगी तो करीना जून में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए जाएंगी. खबर है कि जहां वे तैमूर को भी अपने साथ ले जा सकेंगे. बता दें कि करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ पूरा समय बिताती हैं. तैमूर हमेशा से ही उनकी फर्स्ट प्रायोरिटी रहे हैं. इस फिल्म की बात के जाए तो इसमें करीना पुलिस की रोल में दिखेगी और इरफ़ान खान इसमें चम्पक लाल के किरदार के रूप में देखें जाएंगे. 

 

 

सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट

लाल बिकिनी पहन स्विमिंग में नजर आई मलाइका, इस डायरेक्टर ने पूछा अंदर कौन खींच रहा फोटो

मधुर भंडारकर का बड़ा बयान, जो कभी नहीं कर सका वो अब करने जा रहा हूँ

इस मॉडल ने फिर दिखाया अपना ब्रा अवतार, नजरें हटाना हो जाएगी मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -